Wednesday 10 August 2011

स्वतंत्रता दिवस की तैयारियां जोरों पर, सौंपी जिम्मेदारियां

फाजिल्का & स्वतंत्रता दिवस मनाने की तैयारियों का जायजा लेने के लिए डीसी डॉक्टर बसंत गर्ग ने मिनी सचिवालय में अधिकारियों के साथ बैठक की। कार्यक्रम को योजनाबद्ध तरीके से करवाने के लिए विभिन्न विभागों के अधिकारियों को जिम्मेदारियां सौंपी।
बैठक में बीएसएफ अधिकारियों के अलावा अन्य विभागों के अधिकारियों ने भी भाग लिया। इस दौरान पीने के पानी के लिए स्वास्थ्य विभाग एवं मार्केट कमेटी, स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए स्वास्थ्य विभाग, बिजली सप्लाई के लिए पॉवरकॉम, बच्चों को लड्डू, चाय आदि का प्रबंध करने के लिए खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के डीएफएसओ के जिम्मेदारी सौंपी गई। कार्यक्रम में अग्निशमन विभाग की दो गाडिय़ां व एक मोबाइल गाड़ी हर समय तैयार रहेगी। स्वतंत्रता दिवस के सांस्कृतिक कार्यक्रमों व कारगिल के शहीदों के परिवारों को सम्मानित करने के लिए डिप्टी डॉयरेक्टर सैनिक विभाग तथा बीडीपीओ की ड्यूटी लगाई गई है।
डीसी ने कहा कि इस बारे में आगे की तैयारियों की समीक्षा के लिए अगली बैठक 10 अगस्त को सरकारी एमआर कालेज के स्टेडियम में होगी। बैठक में एडीसी विकास चरण देव सिंह मान, एसएसओ आर्मी मेजर नीरज, डिप्टी कमांडेंट कुलवंत सिंह बीएसएफ, डिप्टी कमांडेंट मनीष कुमार, एसपी बलबीर सिंह, ईओ सुखदेव सिंह, एएफएसओ हिमांशु कुक्कड़ आदि मौजूद थे।

.bhaskar.
i Love My Fazilka

No comments:

Post a Comment